भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय पर फहराया तिरंगा



लखनऊ, 26 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश मुख्यालय पर तिरंगा फहराया। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि हमें अपने देश को एक समृद्धिशाली देश विकसित देश के रूप में स्थापित करना है। देश के विकास के लिए अमृत काल में लिये गये हमें प्रधानमंत्री के संकल्पों को आगे बढ़ाना है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को वसंत पंचमी और गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने में योगदान देने की अपील की। भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित ने किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशू दुबे, प्रदेश सह कार्यालय प्रभारी चौधरी लक्ष्मण सिंह और राजराजेश्वर सिंह प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story