प्रतिद्वंदियों को हराकर 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी : बाबा रामदेव

प्रतिद्वंदियों को हराकर 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी : बाबा रामदेव


- आगरा में आयोजित ग्लोबोइल इंडिया सम्मेलन में पहुंचे बाबा रामदेव

आगरा, 23 सितम्बर (हि.स.)। जनपद में आयोजित ग्लोबोइल इंडिया-2022 सम्मेलन में शुक्रवार को योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और ताजमहल में भगवा के प्रवेश सहित अन्य कई मद्दों पर अपनी बात रखी।

उन्होंने सर्वप्रथम प्रधानमंत्री मोदी पर बोलते हुए कहा कि वर्ष 2024 में वे फिर से अपने सभी प्रतिद्वंदियों को हरा कर प्रधानमंत्री बनेंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विपक्ष के एक अच्छे नेता है। बाबा रामदेव ने कहा कि सत्ता पर टिप्पणी करना एक अच्छे नेता का राजधर्म होता है।

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि भले ही हम दोनों के नाम ‘र’ से शुरू होते हैं, लेकिन मैं राहुल गांधी नहीं रामदेव हूं। ताजमहल में भगवा प्रवेश पर अपनी बात रखते हुए कहा कि योगी राज में किसी सन्यासी या भगवा का प्रवेश ताजमहल में निषेध नहीं हो सकता।

उन्होंने अपनी आगरा की यात्रा पर जनपदवासियों को एक बड़ी सौगात दी। कहा कि अगर किसी युवा को नौकरी नहीं मिलती है तो वह हमारे पास आ जाए। हम उसका पूरे दिल से स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि भविष्य में हम पांच लाख लोगों को रोजगार देने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने उद्योग जगत में उनके ब्रांड्स पर ऊंगली उठाने वालों को भी करारा जवाब दिया। कहा कि कोरोना काल में ग्राहकों को दवाएं और अन्य उत्पाद सस्ते में मुहैया कराकर 10 हजार करोड़ तक का फायदा पहुंचाया।

हिन्दुस्थान समाचार/ श्रीकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story