घोषणा पत्र में शामिल मुफ्त बिजली के मामले में भाजपा ने की वादाखिलाफी : संजय सिंह



घोषणा पत्र में शामिल मुफ्त बिजली के मामले में भाजपा ने की वादाखिलाफी : संजय सिंह


घोषणा पत्र में शामिल मुफ्त बिजली के मामले में भाजपा ने की वादाखिलाफी : संजय सिंह


-बिजली उपभोक्ताओं से 23132 करोड़ रुपये सरकार ने ज्यादा वसूले

-आप ने बढ़ते बिजली के दामों को लेकर सरकार के खिलाफ किया विशाल धरना प्रदर्शन

लखनऊ, 25 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के घोषणा पत्र में बिजली मुफ्त देने के वादे को पूरा नहीं करने पर बुधवार को राजधानी लखनऊ के इको गार्डन में आम आदमी पार्टी (आप) ने चेतावनी स्वरूप धरना प्रदर्शन किया।

आप के यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि उप्र के बिजली उपभोक्ताओं से योगी सरकार ने 23,132 करोड़ रुपये ज्यादा वसूल लिए। बिजली का दाम कम करने के बजाय सरकार ने 25 प्रतिशत तक बिजली के दामों में वृद्धि करने का प्रस्ताव दिया। बिजली कनेक्शन भी महंगा कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में जनता को सस्ती और विशेषकर किसानों को मुफ्त बिजली दी जाने की बात कही गई थी, लेकिन वास्तव में योगी सरकार ने बिजली दरों में वृद्धि करने की योजना बना ली है, जो कि आम आदमी पार्टी कभी पूरा नहीं होने देगी।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज धरना के माध्यम से हम योगी सरकार को केवल चेतावनी दे रहे हैं। अगर इन्होंने बिजली के दामों में वृद्धि की और 23,132 करोड़ रुपये उपभोक्ताओं को वापस नहीं किए तो आम आदमी पार्टी बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगी। उन्होंने कहा कि अगर मांगे पूरी नहीं हुईं तो प्रत्येक जनपद में पार्टी आंदोलन करेगी।

इस दौरान सांसद संजय सिंह ने प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा। चुनाव समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस मौके पर दिनेश पटेल, ब्रज कुमारी सिंह, सोमेंद्र ढाका, आशुतोष सेंगर, छवि यादव, राजेश यादव, महेंद्र सिंह, अनुराग मिश्रा, शकील मलिक, वंशराज दूबे, विनय पटेल, सूरज प्रधान, रोहित श्रीवास्तव, हृदेश चौधरी अशोक कमांडो, पंकज अवाना, इस्मा जहीर, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, रोहित दीक्षित, देवकांत, प्रितपाल सिंह सलूजा, इमरान संभलशाही, वैभव जायसवाल, अश्वनी मिश्रा, मीनाक्षी श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, शबीना सिद्दीकी, सुभाषिनी मिश्रा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story