तेज रफ्तार ट्रक कार पर पलटी, कार चालक की दबकर मौत



तेज रफ्तार ट्रक कार पर पलटी, कार चालक की दबकर मौत


वाराणसी, 25 जनवरी (हि.स.)। सारनाथ थाना क्षेत्र के मवइयां चौराहे के समीप बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार पर पलट गई। हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को कार पर से हटवाया और कार चालक के शव को बाहर निकलवाया।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक पहड़िया से सारनाथ की ओर जा रही थी। ट्रक जैसे ही मवइयां चौराहे के समीप पहुंची अचानक सामने से आई कार को देखकर ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दी। तेजी से ब्रेक लगने से ट्रक पलट कर कार पर गिर गई। हादसे में दबकर छाही सारनाथ गांव निवासी कार चालक सुभाष यादव (32) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सड़क किनारे फल जूस की दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक फरीदपुर निवासी बिट्टू पांडेय की कार चलाता था। सुभाष कार लेकर कैंट जा रहा था। हादसे की जानकारी पाते ही सुभाष के परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी अनिता और दो बच्चे रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story