अमेठी में चुनाव ड्यूटी में लगे 955 मतदान कार्मिकों ने किया मतदान

अमेठी में चुनाव ड्यूटी में लगे 955 मतदान कार्मिकों ने किया मतदान
अमेठी में चुनाव ड्यूटी में लगे 955 मतदान कार्मिकों ने किया मतदान


अमेठी, 14 मई (हि.स.)। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिकों का मंगलवार को अंतिम दिन इंदिरा गांधी पीजी कॉलेज गौरीगंज में बने वोटर फैसिलिटेशन सेंटर में बैलेट पेपर के माध्यम से मतदान कराया गया। जिसमें आज 955 कार्मिकों ने बैलट पेपर से अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें विधानसभा तिलोई के 85, जगदीशपुर के 132, गौरीगंज के 360, अमेठी के 289 तथा अतिरिक्त वोटर फैसिलिटेशन सेंटर में 03 एवं पोटेंशियल वोटर सेंटर में 05 तथा सर्विस वोटर 15 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

मतदान कार्मिकों के मतदान के लिए इंदिरा गांधी पीजी कॉलेज में अलग-अलग विधानसभावार 4 वोटर फैसिलिटेशन सेंटर बनाए गए, जिसमें चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों तथा उनके निर्वाचन अभिकर्ताओं की उपस्थिति में चुनाव ड्यूटी में लगे मतदान कार्मिकों का मतदान कराया जा रहा है, इसके अतिरिक्त जनपद के ऐसे अधिकारी, कर्मचारी जो अन्य जनपदों में कार्यरत हैं, उनके लिए एक अतिरिक्त वोटर फैसिलिटेंशन सेंटर बनाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story