गुजरात की कंपनी में मत्स्य महाविद्यालय के सात छात्रों का चयन

गुजरात की कंपनी में मत्स्य महाविद्यालय के सात छात्रों का चयन
गुजरात की कंपनी में मत्स्य महाविद्यालय के सात छात्रों का चयन


कानपुर,16 मई(हि.स.)। गुजरात की वेस्ट कोस्ट फ्रोजन फूड प्राइवेट लिमिटेड में चन्द्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मत्स्य महाविद्यालय एवं शोध केन्द्र इटावा के सात छात्रों का चयन हुआ है। यह जानकारी गुरुवार को सीएसए के अधिष्ठाता डॉक्टर एन.के.शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि वेस्ट कोस्ट फ्रोज़न फूड प्राइवेट लिमिटेड गुजरात ने 12 विद्यार्थियों का ऑनलाइन कैम्पस साक्षात्कार किया गया था। जिसमें महाविद्यालय में अध्यनरत छात्रों के तकनीकी ज्ञान का घोषित परिणाम में सात छात्रों का चयन किया गया। चयनित छात्रों में अमर जीत,अक्षय प्रताप, शिवम कुमार, प्रभात कुमार, विवेक राव, सतीश और इन्द्रसेन शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि कुलपति प्रो.आनंद कुमार सिंह के निर्देशन में महाविद्यालय के शैक्षणिक वातावरण के सुधार हेतु निरन्तर प्रयास जारी है। अधिष्ठाता ने बताया कि फिशरीज साइंस के छात्रों के लिए विभिन्न प्रमुख फिशरीज संस्थानों के साथ एमओयू किये गए हैं। साथ ही और भी संस्थानों के साथ एमओयू करके छात्रों को उनका लाभ दिलाने का प्रयास किया जायेगा। विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय प्रशासन-इटावा परिसर तीनों महाविद्यालयों के शैक्षणिक सुधार के लिए निरन्तर प्रयासरत हैं,जिनके परिणाम भी सामने आ रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story