इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर मारपीट में 6 गिरफ्तार , पुलिस ने भेजा जेल

इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर मारपीट में 6 गिरफ्तार , पुलिस ने भेजा जेल
इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर मारपीट में 6 गिरफ्तार , पुलिस ने भेजा जेल


जौनपुर 09 जून (हि.स.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित छिड़वा भादी गांव में शुक्रवार की रात एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए । एक पक्ष का कहना था कि सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंधित पोस्ट पर दूसरे समुदाय के लड़के ने भद्दा कमेंट किया और गाली दी। मना करने पर लाठी-डंडे से मारपीट की गई।वहीं दूसरे पक्ष ने इसे बच्चों की लड़ाई बताया। घटना में दोनों पक्षों से 12 लोग घायल हो गए थे। जिसमें चार महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

छिड़वा भादी गांव के एक युवक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट की थी। आरोप था कि दूसरे पक्ष के युवक ने इस पर भद्दे कमेंट किए और पार्टी विशेष को गाली दी। जब पोस्ट करने वाले ने ऐतराज किया तो दूसरे पक्ष के युवक गोल बनाकर उसे मारने पहुंच गए। यहां युवक को लाठी-डंडे से मारा-पीटा। बचाने आए लोगों को भी पीटा गया और पत्थर भी चले। स्थानीय लोग घायल युवकों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि लाठी-डंडे से महिलाओं और बच्चों को भी मारा गया।इस मामले में कार्यवाही करते हुए रविवार को पुलिस ने 6 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी शहबाज खान पुत्र सगीर अहमद, मोबिन अहमद पुत्र नब्बू , जमील अहमद पुत्र मोबिन, शकील अहमद पुत्र विकानू खान ,मो.फारूक पुत्र महमूद ,अफसर खान पुत्र नसीमुद्दीन को भादी गांव से गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story