जॉब फेयर में 50 अभ्यर्थियों ने लिया हिस्सा, 19 को मिले ऑफर लेटर

जॉब फेयर में 50 अभ्यर्थियों ने लिया हिस्सा, 19 को मिले ऑफर लेटर
जॉब फेयर में 50 अभ्यर्थियों ने लिया हिस्सा, 19 को मिले ऑफर लेटर




- क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में लगे जॉब फेयर में तीन कम्पनियों ने लिया हिस्सा

झांसी,11 जून (हि.स.)। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय झांसी परिसर में मंगलवार को एक रोजगार मेले और कॅरियर काउंसलिंग का आयोजन किया गया। इस रोजगार मेले में 50 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया, जिसमें से 19 अभ्यर्थी चयनित हुए और उन्हें कम्पनियों की ओर से ऑफर लेटर प्रदान किये गए।

जॉब फेयर में तीन कंपनियों ने प्रतिभाग किया। कृष्णा सिक्योरिटी सर्विस झांसी ने 06, चेकमेट सिक्योरिटी सर्विस ने 07 और गीगा वेब डिजाइन बनारस ने 06 अभ्यर्थियों का सेलेक्शन किया। इस दौरान कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने 50 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया और उनकी काउंसलिंग की। इस दौरान अभ्यर्थी, कम्पनियों के प्रतिनिधि और सेवायोजन कार्यालय के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे।

सहायक निदेशक सेवायोजन वशीम मोहम्मद ने बताया कि 50 अभ्यर्थियों ने रोजगार मेले में प्रतिभाग किया, जिसमे से 19 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया गया है। रोजगार मेले के साथ ही कॅरियर काउंसलिंग का भी आयोजन किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story