दारा सिंह चौहान ने 400 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा

दारा सिंह चौहान ने 400 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा
दारा सिंह चौहान ने 400 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा


मऊ, 02 अप्रैल (हि स) । उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनने के बाद मंगलवार को जिले में पहली बार पहुंचे कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला और एनडीए को 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा भी कर दिया। दारा सिंह चौहान लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी जाति को साधने के लिए जिले के तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं।

विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में पूरे देश के भ्रष्टाचारियों का भाईचारा सम्मेलन हुआ जिसमें प्रधानमंत्री पर आरोप लगाए जा रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी देश से भ्रष्टाचार हटाओ का नारा देते हैं जबकि रामलीला मैदान में भाई जरा सम्मेलन में भ्रष्टाचारियों को बचाओ का नारा दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी सबका साथ सबका विकास के साथ सबके सम्मान की गारंटी दे रहे हैं आजादी के 70 साल के बाद जिनको पूछ और पहचान नहीं थी उनको भी सम्मान मिला है।

लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर दारा सिंह चौहान ने कहा कि हम जिले जिले जा रहे हैं और जनमानस के रुझान और उत्साह को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस बार एनडीए को 400 से भी अधिक सीटें मिलेगी।

मौके घोसी लोकसभा सीट को लेकर दारा सिंह चौहान ने कहा कि मऊ का सौभाग्य है कि मऊ में दो कैबिनेट मंत्री हैं। घोड़ी की जनता देश को विश्व गुरु बनाने के लिए देश की बेहतरीन के लिए और सम्मान के लिए देश को विकसित और शक्तिशाली राष्ट्र बनाने के लिए यहां से एनडीए का प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतकर प्रधानमंत्री मोदी को फिर से प्रधानमन्त्री बनाएंगे।

घोसी लोकसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं के नाराजगी को लेकर कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि शुरुआती दौर में किसी को थोड़ा सा मलाल हो सकता है जिले के संगठन और प्रदेश के संगठन के लोग इस चीज को बारीकी से देख रहे है।हो सकता है किसी कार्यकर्ता को ठेस लगी हो हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हम सब मिलकर उनके घर जाएंगे और उन कार्यकर्ताओं को मनाएंगे और हम सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताएंगे

हिन्दुस्थान समाचार / वेद नारायण/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story