सेवानिवृत्त होने वाले पेंशनरों को एक वार्षिक वेतन वृद्धि दी जाए

सेवानिवृत्त होने वाले पेंशनरों को एक वार्षिक वेतन वृद्धि दी जाए
सेवानिवृत्त होने वाले पेंशनरों को एक वार्षिक वेतन वृद्धि दी जाए














मुरादाबाद, 11 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राजकीय सिविल पेंशनर परिषद की मासिक बैठक मंगलवार को परिषद भवन कोषागार कार्यालय परिसर में संपन्न हुई। बैठक में सरकार से मांग की गई कि 30 जून एवं 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त होने वाले पेंशनरों को एक वार्षिक वेतन वृद्धि दी जाए। सरकार इस संबंध में अविलंब शासनादेश जारी करे।

इसके अलावा बैठक में पेंशनर्स द्वारा पेंशन राशि की धनराशि में से होने वाली कटौती 10 वर्ष पश्चात बंद की जानी चाहिए। परिषद के सभी सदस्यों ने एक सुर में कहा कि अन्य राज्यों की भांति उत्तर प्रदेश में भी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन दी जाए तथा अन्य प्रदेशों की भांति वरिष्ठ नागरिकों को भी सरकारी बसों में नि:शुल्क सेवा भ्रमण की सुविधा उपलब्ध कराई जाए।

बैठक की अध्यक्षता प्रेम प्रकाश सक्सेना एवं संचालन यश कुमार त्यागी द्वारा किया गया। बैठक में सुनील कुमार शर्मा, अजब सिंह चौहान, महीपत सिंह, विजय सक्सेना, रोहताश त्यागी, धन सिंह, रशीद अली सिद्दीकी, पीएस गिल, जमील अहमद, दिनेश चंद शर्मा, नेत्रपाल, सीपी सक्सेना, बालकिशन, नरेश चंद अमरीश गर्ग, मालती देवी, आशा रानी आदि ने उपस्थित होकर सहयोग दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story