पवन प्लाजा में फांसी पर लटकती मिली डांसर की पत्नी की लाश

पवन प्लाजा में फांसी पर लटकती मिली डांसर की पत्नी की लाश
पवन प्लाजा में फांसी पर लटकती मिली डांसर की पत्नी की लाश


जौनपुर,16 मई (हि.स.)। लाइन बाजार थाना क्षेत्र पुराने स्टेट बैंक के पास स्थित पवन प्लाजा बिल्डिंग के तीसरे तल पर गुरुवार दोपहर एक महिला की फांसी पर लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी तब हुई जब मृतका का देवर कोई सामान लेने के लिए कमरे में पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खुलवाने पर नहीं खुला तो उसने आसपास के लोगों को सूचना दी और दराज तरफ कर दिया तो महिला फांसी के फंदे पर लटक रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है ।

थाना क्षेत्र के पवन प्लाजा बिल्डिंग के तीसरे तल पर 2013 से कृष्णा मिश्रा जस्ट डांस फाउंडेशन के नाम से डांस क्लास चलाते हैं तथा इसी भवन में रहते है । आज दोपहर में उनकी पत्नी खुशबू मिश्रा 24 वर्ष की फांसी पर लटकती हुई लाश मिली। यह जानकारी होते ही इस भवन में रहने वालों में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उनकी शादी दिसम्बर 2020 में हुई थी।पुलिस की तफ्तीश के बाद ही खुशबू की मौत के रहस्य का पता चल पाएगा। मौके पर उपस्थित मृतका के पति कृष्णा पंडित ने बताया कि इधर कुछ दिनों से उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मायके वालों को सूचना दी दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नमक के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचर/विश्व प्रकाश/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story