लोस चुनाव : सपा और बसपा उम्मीदवारों ने भाजपा पर उठाए सवाल

लोस चुनाव : सपा और बसपा उम्मीदवारों ने भाजपा पर उठाए सवाल
लोस चुनाव : सपा और बसपा उम्मीदवारों ने भाजपा पर उठाए सवाल


लोस चुनाव : सपा और बसपा उम्मीदवारों ने भाजपा पर उठाए सवाल


मेरठ, 03 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार देवव्रत त्यागी और सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान ने नामांकन पत्र जमा करने के बाद भाजपा की नीयत पर सवाल उठाए। सपा उम्मीदवार ने कहा कि यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आयी तो सांसों पर भी पहरा बैठा देगी। जबकि बसपा उम्मीदवार ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल एक कलाकार हैं और एक कलाकार को श्रीराम का दर्जा नहीं दे सकते।

सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता पूरी तरह त्रस्त है। ऐसे में इंडिया गठबंधन के तहत यूपी में अखिलेश यादव और देश में गठबंधन के अन्य दलों से जनता को बदलाव की उम्मीद है। मैं स्थानीय हूं और किसान, नौजवान, मजदूर, महिलाओं और गरीबों से जुड़े मुद्दों को पूरी तरह उठाता रहता हूं। उन्होंने कहा कि जो भी नेता भाजपा के खिलाफ बोलता है, उसके पीछे ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग को लगा देते हैं। सपा में अंतर्कलह पर उन्होंने कहा कि अंतर्कलह भाजपा में है, सपा में नहीं। भाजपा उम्मीदवार का चेहरा टीवी पर देखा होगा और बाद में वे टीवी पर ही नजर आएंगे।

बसपा उम्मीदवार देवव्रत त्यागी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के राज से जनता उकता चुकी है। अब लोग बसपा की सरकार देश में देखना चाहते हैं। भाजपा उम्मीदवार पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे कलाकार हर गली-नुक्कड पर मिल जाएंगे। भाजपा को बाहरी उम्मीदवार लाने की क्या आवश्यकता थी। लोकसभा क्षेत्र के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में शहर से गांव तक घर-घर जनसंपर्क किया जा रहा है। इस बार का चुनाव मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का है। नामांकन के बाद मेरठ में 23 अप्रैल को बसपा अध्यक्ष मायावती की रैली की तैयारी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story