भाजपा में शामिल हुए लखीमपुर के शौर्य सक्सेना

भाजपा में शामिल हुए लखीमपुर के शौर्य सक्सेना
भाजपा में शामिल हुए लखीमपुर के शौर्य सक्सेना


भाजपा में शामिल हुए लखीमपुर के शौर्य सक्सेना


लखीमपुर खीरी, 13 फरवरी (हि.स.)। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष डॉ इरा श्रीवास्तव के भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी में दमदार वापसी के बाद भाजपा में शामिल होने वाले पुराने कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। आज इसी क्रम में लखीमपुर के शौर्य सक्सेना ने पार्टी समर्पण प्रतिबद्धता दोहराते हुए भाजपा जिला कार्यालय में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

उल्लेखनीय है भाजपा समर्पित सिपाही के रूप में 2011 संवाद प्रकोष्ठ से पार्टी नीतियों को संवाद के माध्यम जन जन तक पहुंचाने में विशेष योगदान देने वाले शौर्य सक्सेना ने क्रमशः जिला सहसंयोजक फिर संयोजक दायित्व का कुशल निर्वहन किया। पार्टी विचारधारा, उपलब्धियों एवं उद्देश्यों को आमजन तक पहुंचाने तथा लोगों को जोड़ने सम्बंधी विशेष प्रयासों को देखते हुए पार्टी ने श्री शौर्य को 2014 में बीजेपी आईटी विभाग खीरी जनपद में जिला सहसंयोजक का दायित्व दिया, उसके बाद से वह क्रमशः 2017 एवं 2020 में आईटी विभाग के जिला संयोजक के पद पर रहते हुए पार्टी नीतियों, उद्देश्यों एवं उपलब्धियों को लोगो तक पहुंचाकर पार्टी विकास में भगीरथ प्रयास किया। उसके बाद बीते नगर पालिका परिषद चुनाव में श्री शौर्य ने खुद को पार्टी से अलग कर लिया था।

आज लखीमपुर खीरी जिला कार्यालय में जिले के पार्टी प्रभारी वासुदेव मौर्या, पार्टी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, पालिकाध्यक्ष डॉ इरा श्रीवास्तव,समस्त जिला पदाधिकारियो की उपस्थिति में पुनः पार्टी प्रतिबद्धता का संकल्प लेते हुए श्री शौर्य सक्सेना ने भाजपा सदस्यता ग्रहण की। श्री शौर्य के दोबारा भाजपा में शामिल होने पर जिला एवं नगर के युवाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/देवनन्दन /बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story