महिला की सहेली ने की बच्ची की बेरहमी से पिटाई, पढ़ाने के नाम पर ले गई थी अपने घर, लंका थाने में FIR

महिला की सहेली ने की बच्ची की पिटाई, पढ़ाने के नाम पर ले गई थी अपने घर, लंका थाने में FIR

वाराणसी। पढ़ाने और बेहतर भविष्य के लिए अपने घर ले जाकर एक बालिका के साथ उसकी मां की सहेली ने ज्यादती की हदें पार कर दी। सिर्फ एक आम खाने को लेकर बालिका को रॉड से इस कदर मारा कि  बालिका की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायल बच्ची को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा में भर्ती कराया गया। देर रात बच्ची को बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मारपीट सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

रोहनिया थाना क्षेत्र की मूड़ादेव गांव की रहने वाले भगवानदास राजभर की पत्नी शकुंतला और लंका थाना अंतर्गत डाफी स्थित नैपुरा कला की रहने वाली सरिता पांडेय दोनों एक साथ ही डाफी स्थित निजी संस्था में काम करती थीं। 

शकुंतला ने अपनी 11 वर्षीय बेटी पायल को अच्छी पढ़ाई लिखाई के लिए उसे सरिता के घर पर छोड़ दिया। पांच दिन पूर्व सरिता ने शकुंतला को फोन किया कि तुम्हारी बेटी सीढ़ी से गिरकर जख्मी हो गई है। शकुंतला जब सरिता के घर पहुंची तो पायल के बाएं पैर में चोट के निशान थें, जिसे देखकर शकुंतला को सरित पर शक हुआ। शकुंतला ने सोमवार को कैंट स्थित चाइल्डलाइन से शिकायत किया। 

बच्ची ने बताया कि वह आंटी के घर में रखा हुआ आम खा गई थी। इस पर उन्होंने उसे रॉड से मारा था। इसके बाद उसका इलाज भी नहीं करा रही थी। वह आंटी के घर कभी नहीं जाएगी। इस संबंध में डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरी पर महिला के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

महिला पुलिस अभिरक्षा में है और उसे अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। बच्ची का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराने के साथ उसका उपचार किया जा रहा है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story