दो महीने में ही लड़खड़ायी शि‍वपुर थाने की 'चकाचक' व्‍यवस्‍था, जन सुनवाई कक्ष में ईंट पर टिकी मि‍ली कुर्सी 

SHIVPUR

रिपोर्ट : ध्यानचंद शर्मा 

वाराणसी। महानगर कमिश्नरेट पुलिस के सभी थानों पर लगातार व्यवस्थाएं सुदृण करने के लिए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश प्रयासरत हैं। इसका असर थानों पर दिखाई भी दे रहा है पर कुछ थाने पर व्यवस्थाएं दम तोड़ रही हैं। वरुणा ज़ोन के थाने शिवपुर जिसपर कुछ दिनों पहले थाना प्रभारी के पद पर निरीक्षक राजीव रंजन उपाध्याय तैनात थे। उस समय थाने पर व्यवस्थाओं को देखकर हर कोई तारीफ़ करते नहीं थकता था। 

निरीक्षक राजीव रंजन उपाध्याय का गैर जनपद ट्रांसफर हुए दो माह से अधिक का समय हो गया है। उनके जाने के बाद यहाँ प्रभारी के पद पे निरीक्षक प्रेम प्रकाश सिंह की तैनाती हुई। प्रेम प्रकाश सिंह के कार्यकाल में धीरे धीरे थाने पर व्यवस्थाएं ख़राब हो रही हैं। 

थाने के जन सुनवाई कक्ष में लगी चेयर का एक पाया टूट चुका है जिसे ईंटों से सहारा दिया गया है। आगंतुकों को इसी कुर्सी पर डर के साथ बैठना पड़ता है। फिलहाल इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी महोदय से बात करने की कोशिश की गयी पर उसने संपर्क नहीं हो सका

देखें तस्वीरें 

SHIVPUR PS

SHIVPUR PS

SHIVPUR PS

SHIVPUR PS

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story