वाराणसी : अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग प्रत्याशी को मिली जीत की खबर, ख़ुशी में तोड़ा दम 

वाराणसी : अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग प्रत्याशी को मिली जीत की खबर, ख़ुशी में तोड़ा दम

वाराणसी। पिंडरा ब्लाक पर चल रही मतगणना के दौरान नंदापुर गांव से गांव की सोनरा देवी ने अपने निकटतम प्रत्याशी को 3 वोटों से काटें की टक्कर में मात दी।  इस बात की सूचना जब सोनरा देवी के पास पहुंची तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, पर पिछले कुछ दिनों से मलदहिया स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में एडमिट सोनरा देवी इस ख़ुशी को बर्दाश्त नहीं कर पायीं और उन्होंने दम तोड़ दिया।  इस बात की खबर जब नंदापुर पहुंची तो ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गयी। 

प्रात जानकारी के अनुसार पिंडरा ब्लाक के नंदापुर की बुज़ुर्ग ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी सोनरा देवी काफी दिनों से मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में एडमिट थी। यहाँ उनको आईसीयू में रखा गया है। रविवार को हुई मतगणना में उन्होंने अपने निकटम प्रत्याशी को 3 मतों से हरा दिया। सोनरा देवी को कुल 294 मत मिले। जीतने के बाद रिटर्निग ऑफिसर ने उनके बेटे अजय यादव को जीत का प्रमाणपत्र सौंपा था। 

प्रमाणपत्र मिलने के बाद सोनरा देवी के पोते ने जब अपनी दादी तक यह खबर पहुंचाई तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

इस सम्बन्ध में रिटर्निंग ऑफिसर राजाराम वर्मा ने बताया कि प्रमाण पत्र जारी किया जा चुका है किन्तु निर्वाचित प्रधान की मृत्यु हो गयी है इसलिए यह सीट अब रिक्त हो गयी है। यहाँ उपचुनाव कराये जाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story