शहर को संक्रमण से मुक्त रखने का प्रयास करने वाले सफाई कर्मियों को वाराणसी स्मार्ट सिटी ने किया सम्मानित 

NAGAR NIGAM

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोविड-19 के समय नगर में स्वच्छता के लिए सैनिटाइजेशन व फॉगिंग आदि के कार्य में जुटे वाराणसी नगर निगम के कार्मिकों को वाराणसी स्मार्ट सिटी द्वारा प्रशस्ति प्रदान किया जा रहा है। 

नगर के विभिन्न चौराहों पर कोरोना वॉरियर शीर्षक के साथ कार्मिकों की तस्वीर, नाम व वार्ड अंकित कर बैनर व होर्डिंग लगवाए गए हैं। साथ ही वाराणसी स्मार्ट सिटी के समस्त सोशल मीडिया माध्यमों पर भी जनप्रचार किया गया है।

नगर निगम वाराणसी द्वारा प्रतिदिन विभिन्न क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन व फॉगिंग का काम चल रहा है और साथ ही "काशी कोविड रिस्पॉन्स सेंटर" के हेल्पलाइन नंबर द्वारा अवगत कराने पर तत्काल टीम भेज कर सैनिटाइजेशन, फॉगिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

वाराणसी स्मार्ट सिटी द्वारा भी सोशल मीडिया माध्यमों पर कोविड-19 से संबंधित मिथक व उनका सत्यापन, रोकथाम के आशय से विभिन्न उपाय, टीकाकरण संबंधित जानकारियों आदि का जनप्रचार किया जा रहा है। साथ ही पोस्टर, लीफलेट, एलईडी स्क्रीन, जिंगल आदि के माध्यम से भी जनजागरूकता का कार्य किया जा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story