छिनैतों, टप्पेबाजों पर वाराणसी पुलिस की पैनी नज़र, व्यवस्था जांचने स्वयं ठठेरी बाज़ार पहुंचे पुलिस कमिश्नर 

VARANASI POLICE

वाराणसी। महानगर कमिश्नरेट पुलिस को पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश समय-समय पर कार्यों को लेकर निर्देश दिया करते हैं। ऐसे में दिए गए निर्देशों को जांचने और परखने के लिए हाल ही में चप्पल और सिविल ड्रेस में घूमे पुलिस कमिश्नर बुधवार को शहर की सबसे बड़ी सर्राफा मंडी ठठेरी बाजार बिना किसी पूर्व सूचना के पहुँच गए। गनीमत थी की कमिश्नर आज बावर्दी थे। पुलिस कमिश्नर के अचानक ठठेरी बाजार पहुँचने का मैसेज वायरलेस पर वायरल हुआ तो मातहतों के होश उड़ गए और तुरंत ही मौके की तरफ भागे। 

VARANASI POLICE

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने सर्राफा व्यापारियों के संगठन के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की और ठठेरी बाजार में घूमकर दुकानों की सुरक्षा व्यवस्था को परखा और आने वाले त्योहारों, खासकर धनतेरस और दीपावली पर सुरक्षा के इंतज़ाम को लेकर चर्चा की।  इस दौरान उन्होंने कई पॉइंट्स को सुरक्षा की दृष्टि से चिह्नित किया। 

VARANASI POLICE

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने सर्राफा व्यापार संघ के सदस्यों से अनुरोध किया कि सभी दुकानदार अपने यहां नियमानुसार सीसीटीवी कैमरे लगवाएं त्यौहार के पहले और जिनके खराब हैं उसे वो ठीक करवा लें, ताकि किसी अप्रिय घटना के घटने पर सहयोग लिया जा सके। 

VARANASI POLICE

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के साथ सर्राफा व्यापार संघ के पदाधिकारी भी पूरी बाज़ार में घूमे। इस दौरान रास्ते में पड़े पूजा पंडाल पर रुके पुलिस कमिश्नर हाथ जोड़कर माता का अभिवादन भी किया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story