वाराणसी : कार के धक्के से वृद्ध की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम 

ACCIDENT

रिपोर्ट : प्रवीण चौबे 

वाराणसी। चौबेपुर थानाक्षेत्र के एनएच 31, वाराणसी-गाजीपुर रोड पर मंगलवार को मोलनापुर गांव के पास सड़क पार करते समय कार के धक्के से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-31 पर चक्का जाम कर दिया, जिससे काफी लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष चौबेपुर राजेश त्रिपाठी और ग्राम प्रधान आशीष गौंड के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम समाप्त किया।  पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ACCIDENT

थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी के अनुसार मोलनापुर दुबान निवासी रामचन्द्र यादव नित्य की भांति गंगा स्नान करने सुबह निकले थे। ढाखा घाट पर गंगा स्नान कर गांव के पास नटवा बीर बाबा मंदिर पर मत्था टेकने के बाद एनएच 31 पर सड़क किनारे से पैदल घर जा रहे थे। गांव के सामने सड़क पार करते समय अचानक कार के धक्के से ऊपर उछलते हुए  सड़क पर गिरे तुरन्त उनके प्राण निकल गए। घटना के बाद कार चालक कार सहित फरार हो गया। 

ACCIDENT

घटना की जानकारी होते ही परिजन व गांव के लोगो ने मौके पर पहुच कर चक्का जाम कर दोनों लेंन बंद कर दिया,जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी। मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा कर डेढ़ घण्टे बाद चक्का जाम समाप्त कराया।

मृतक के चार पुत्र संजय 35 वर्ष,अनिल 25 वर्ष प्राइवेट नौकरी करते हैं एवं भानु 20 वर्ष,गोकरन 18 वर्ष अभी शिक्षा ग्रहण कर रहे है। मृतक की पत्नी का बीमारी के कारण 15 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story