वाराणसी : किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज 

Gang Raip

वाराणसी। बड़ागांव थानाक्षेत्र के एक गाँव में तीन युवकों द्वारा एक किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले की सूचना पीड़िता के पिता ने एसपी देहात अमित वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर की है जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

इस सम्बन्ध में पीड़िता के पिता ने बताया कि एक माह पूर्व भरतपुर गांव निवासी भरत लाल एवं त्रिलोकी तथा फुलपुर थानाक्षेत्र के डरापुर गांव निवासी राजु नामक युवक ने मेरी 17 वर्षीय बेटी को सुनसान स्थान पर पकड़कर उसे नशीला पदार्थ सुंघाया और खिलाया, उसे निवस्त्र कर दिया और उसकी तस्वीरें और वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे किसी को भी इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

इसके बाद उसे फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों ने कई बार मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने यह बात हमसे भी छुपाई। इतना ही नहीं बीती 3 जून को आरोपी भरत ने मेरे मोबाइल पर फोन कर दिया और मुझे भी जान से मारने की धमकी दी और पुलिस में जाने से मना किया। 

फिलहाल पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story