वाराणसी : कचहरी के पार्किंग ठेकेदार पर वकील से मारपीट का आरोप, अधिवक्ताओं ने पुलिस को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

VARANASI POLICE

वाराणसी। जिला एवं सत्र न्यायालय के बाहर स्थित वाहन पार्किंग में मंगलवार को अधिवक्ताओं और पार्किंग ठेकेदारों में कहासुनी हो गयी। वकीलों का आरोप है कि पार्किंग ठेकेदार ने गाड़ी खड़ा करने को लेकर अधिवक्ता से पहले अभद्रता की फिर मारपीट भी की। इसके बाद अधिवक्ता आक्रोशित हो गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। इसपर मौके पर पहुंचे कचहरी चौकी इंचार्ज सबको चौकी पर ले आये। यहां अधिवक्ताओं ने एक तहरीर पुलिस को सौंपते हुए 48 घंटे ने कार्रवाई की मांग की है वरना चक्काजाम और प्रदर्शन की चेतावनी दी है। 

VARANASI POLICE

वहीं मामले की गंभीरता समझते हुए एसीपी कैंट रत्नेश्वर सिंह भी मौके पर पहुंचे और अधिवक्ताओं से  वार्ता की और मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

VARANASI POLICE

इस सम्बन्ध में दी बनारस बार एसोसिएशन के महामंत्री विवेक कुमार सिंह ने बताया कि विकास भवन के बाहर स्थित पार्किंग स्थल पर अपना वाहन खड़ा कर रहे थे। उन्होंने देखा कि सर्किट हाउस में निर्माणाधीन वाहन पार्किंग के ठेकेदार राकेश सिंह, दीपक सिंह और उनके साथ 15 से 20 लोग अधिवक्ता आनंद सिंह के साथ मारपीट करते हुए गालीगलौज कर रहे थे। इस पर उन्होंने हस्तक्षेप किया तो उन्हें व उनके साथी अधिवक्ता आशीष सिंह के साथ भी मारपीट की गई।इसके साथ ही राकेश सिंह और दीपक सिंह ने उनकी सोने की छीन ली। इसके बाद दोनों असलहा लहराते हुए भाग निकले। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारपीट में ठेकेदार के पक्ष के लोग भी घायल हुए हैं। अधिवक्ताओं को ज्यादा संख्या में देख कर वह सभी भाग निकले हैं।

इसके बाद सभी कचहरी चौकी पहुंचे और इस मामले की तहरीर चौकी इंचार्ज को सौंपी और तत्काल कार्य रुकवाने की मांग की जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसीपी कैंट ने इस बात के लिए आश्वस्त किया और तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story