वाराणसी : जाम के झाम से मुक्ति दिलाने शहर में निकले ACP यातायात, 37 वाहनों पर हुई कार्रवाई 

ACP TRAFFIC

वाराणसी। शहर बनारस को जाम से मुक्त करने के लिए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में बुधवार को ACP यातायात संतोष मीणा ने सड़क पर उतारकर प्रभावी कार्रवाई की। उन्होंने 10 वाहनों को जहां जाम का सबब बनने पर पुलिस लाइन भेजवाया तो 27 वाहनों का चालान किया। 

ACP TRAFFIC

शहर बनारस में लगातार लग रहे जाम से आम जनता त्रस्त हो चुकी है।  वाराणसी में कमिश्नरेट व्यवस्था लागू होने के बाद लोगों ने इस समस्या से छुटकारे के सपने संजोए थे पर जाम की स्थिति जस की तस है। ऐसे में लगातार लग रहे जाम से त्रस्त जनता ने कई माध्यमों से वाराणसी पुलिस से निजात की गुहार लगायी थी, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में सड़क किनारे के अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध नगर निगम और सड़कों पर बेतरतीब वाहनों को पार्क करने वालों के विरुद्ध यातायात विभाग कार्रवाई कर रहा है। 

ACP TRAFFIC

इसी क्रम में बुधवार को एसीपी यातायात संतोष मीणा व आरटीओ द्वारा संयुक्त अभियान में अवैध पार्किंग के खिलाफ साजन तिराहे से सिगरा, रथयात्रा, गुरुबाग होते हुए रामापुरा, बेनियाबाग तक पैदल चलकर अभियान चलाया गया। इस दौरान 10 वाहनों को यातायात पुलिस लाइन भेजा गया तो 27 वाहनों से लगभग 125000/ जुर्माना वसूला गया। 

ACP TRAFFIC

इस दौरान एसीपी ने अपनी दुकानों के सामने अतिक्रमण कर दुकान चला रहे दुकानदारों को भी हिदायत दी और सामान अंदर रखने को कहा।  भविष्य में ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

ACP TRAFFIC

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story