वाराणसी : क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन रंगदारी मांगने वाला 10 हज़ार का इनामिया गिरफ्तार 

Varanasi Police

वाराणसी। क्राइम ब्रांच का ऑफिसर बनकर रंगदारी मांगने वाले 10 हज़ार इनामिया को पकड़ने में भेलूपुर पुलिस को कामयाबी मिली है। पकडे गए युवक ने कुछ दिनों पहले पवन खरवार नमक व्यक्ति के घर में क्राइम ब्रांच का ऑफिसर बनकर पैसों की डिमांड की थी। फिलहाल भेलूपुर पुलिस पकडे गए वांछित को सम्बंधित धाराओं में जेल भेज रही है। 

इस सम्बन्ध में भेलूपुर थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि पिछले दिनों नकली क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर की गयी वारदात में वांछित 10 हज़ार के इनामिया विकास यादव की पुलिस को तलाश थी और लगातार उसकी तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी।  इसी क्रम में ज़रिये मुखबिर सूचना मिली कि विकास यादव कंकड़वाबीर बाबा मंदिर खोजवां के पास मौजूद है, जल्दी की जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है। 

इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मुखबिर के बताये गए स्थान से विकास यादव निवासी मकान नंबर 46/112 हरतीरथ, विशेश्वरगंज थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में विकास ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर नकली क्राइम ब्रांच बनकर पवन खरवार के घर में घुसकर रंगदारी मांगे थे। 

फिलहाल पकडे गए वांछित को मुकदमा अपराध संख्या 267/2021 की धारा 170/452/386 में जेल भेजा जा रहा है। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story