UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने वाराणसी की पिंडरा विधानसभा से अजय राय और रोहनिया से जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल को दिया टिकट 

VARANASI NEWS

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आज जारी कर दी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी ने 125 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की, जिसमें 50 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। कांग्रेस की पहली लिस्ट में वाराणसी की भी दो विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित हुए हैं, जिसमे पिंडरा से अजय राय और रोहनिया से जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल को टिकट दिया गया है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को डिजिटल संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से 125 उम्मीदवारों की सूची जारी की। टिकटों की घोषणा करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि 'हम महिलाओं द्वारा समाज के हित में किए जा रहे कामों की सराहना करते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे उम्मीदवार चुनाव जीत कर आएं जिससे उत्तर प्रदेश में महिलाओं की आवाज बुलंद हो सके।'

https://livevns.news/static/c1e/static/themes/11/84451/3269/images/Website-Banner--3-.jpg

कांग्रेस महासचिव ने इस लिस्ट में वाराणसी की पिंडरा विधानसभा पर एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे अजय राय पर भरोसा जताया है और उन्हें टिकट दिया है। वहीं अजय राय के करीबी माने जाने वाले और कांग्रेस के मौजूदा जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल को रोहनिया विधानसभा से टिकट दिया है। टिकट की घोषणा होने के बाद अजय राय समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story