मैदागिन चौराहे के पास पर एक प्रेमी के लिए भिड़ीं दो प्रेमिकाएं, बर्तन और चप्पल से हुई लड़ाई

MARPIIT

रिपोर्ट : सोनू कुमार 

वाराणसी। कहते हैं इश्क एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है। प्रेमी जोड़े इश्क के दरिया में इस कदर डूब चुके होते हैं कि उन्हें समाज का भी खौफ नहीं होता है और वो अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के मैदागिन चौरहे पर स्थित पुलिस चौकी कालभैरव के पीछे देखने को मिला जब एक लड़की ने दूसरी लड़की को अचानक से मारना शुरू कर दिया, लोगों को माजरा समझ आया तो पता चला कि इन दोनों ही लड़कियों का आशिक एक था। 

मैदागिन चौराहे से चौक जाने वाले रास्ते पर स्थित शनिदेव के मंदिर के बगल में कपड़े और बर्तन की दुकान पर कपड़े देख रही एक लड़की पर अचानक दूसरी लड़की ने चप्पल और बर्तन की बौछार कर दी। इससे घबराई दूसरी लड़की ने वहां मौजूद बर्तन उठाया तो गुस्से में लाल दूसरी लड़की ने भी बर्तन उठाकर उसको मारने की कोशिश की। 

माजरा देख आस पास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और किसी तरह दोनों को अलग करवाया और वहां से एक लड़की को जाने दिया जबकि दूसरी लड़की को पकड़ के रखा। लड़की के अनुसार उक्त लड़की उसके आशिक को उससे दूर कर रही है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका कि दोनों लड़कियां कहाँ कि थीं।

देखें वीडियो 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story