गणतंत्र दिवस पर बरेका में शान से फहराया तिरंगा, स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की दी प्रस्तुति 

aa

वाराणसी। गणतंत्र दिवस के अवसर पर बरेका (बीएलडब्ल्यू) में शान से तिरंगा फहराया। महाप्रबंधक रजनीश गुप्त ने ध्वजारोहण किया। वहीं कर्मियों को संविधान के पालन की शपथ दिलाई। स्कूली छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। वहीं बाइक पर करतब भी दिखाया। 

vns

गणतंत्र दिवस का पूर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। बनारस रेल कारखाना में महाप्रबंधक ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद राष्ट्रगान हुआ। कर्मियों को संविधान के पालन व जिम्मेदारियों के सही ढंग से निर्वहन की शपथ दिलाई गई। इसके बाद महाप्रबंधक ने खुली जीप में सवार होकर रेलवे सुरक्षा बलों के परेड की सलामी ली। उन्होंने कर्मियों व बच्चों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। कहा कि आज के दिन हम अपने पूर्वजों को कृतज्ञता के साथ याद करते हैं। उनके प्रयासों से देश को न केबल बहुमूल्य संप्रभुता मिली, बल्कि सामाजिक व आर्थिक स्वायत्तता भी मिली। 

vns

स्कूली छात्र-छात्राओं व गायक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से समा बांध दिया। एक से बढ़ एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर माहौल को देश भक्तिमय कर दिया। इस दौरान रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे। 


vns

vns

ffffffff

vns

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story