नप गये बि‍जली वि‍भाग के एक्‍सईएन, रिश्वत लेनदेन से जुड़ा वीडि‍यो हुआ था वायरल, सुपरिटेंडेंट इंजीनि‍यर पर भी लटकी तलवार

नप गये बि‍जली वि‍भाग के एक्‍सईएन, घूस मांगने का वीडि‍यो हुआ था वायरल, सुपरिटेंडेंट इंजीनि‍यर पर भी लटकी तलवार 

वाराणसी। सोशल मीडिया पर अधिशासी अभियंता (एक्‍सईएन), विद्युत वितरण खंड द्वितीय द्वारा रिश्वत व पैसे के लेन देन का वीडि‍यो वायरल होने के बाद इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए बिजली विभाग के प्रबंध निदेशक (एमडी) ने एक्‍सईएन के खि‍लाफ कार्रवाई की है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अधिशासी अभियंता, विद्युत वितरण खण्ड-द्वितीय द्वारा किसी व्यक्ति से टेंडर संबंधित कार्यों में पैसे के लेनदेन की बात की जा रही है। ये मामला प्रथम दृष्टया भ्रष्टाचार का प्रतीत होता है, जिसे पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक ने गंभीरता से लेते हुए एक्‍सईएन राजेंद्र प्रसाद को डिस्कॉम मुख्यालय से संबद्ध करते हुए उन्हें चार्जशीट थमा दि‍या है। 

वीडियो में वार्तालाप के दौरान एक सुपरिटेंडेंट इंजीनि‍यर की भी संलिप्तता का एक्‍सईएन ने जिक्र किया है। एमडी के अनुसार जांच में पुष्टि होने पर संबंधित सुपरिटेंडेंट इंजीनि‍यर के खि‍लाफ भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story