रफ़्तार का कहर : प्रयागराज से वाराणसी आ रही तेज़ रफ़्तार कार डिवाइडर से टकराई,  तीन की मौत 

Accident

वाराणसी। प्रयागराज-वाराणसी हाइवे पर बुधवर की सुबह तेज़ रफ़्तार कार के डिवाइडर से टकराने से उसमे सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है , जिसे पुलिस ने ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया है। कार सवार प्रयागराज में ट्रेन छूटने के बाद वाराणसी जंक्शन से ट्रेन पकड़ने के लिए बाई रोड आ रहे थे और कार की रफ़्तार काफी तेज़ थी। डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी तरफ गयी कार को ट्रेलर ने ज़बरदस्त टक्कर मारी और वहां से भाग निकला। 

रोहनिया थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि प्रयागराज के अदावां गाँव निवासी शैलेश सिंह अपनी मां लीलावती व भाई मल्लू और भतीजे चन्दन को आल्टो कार से प्रयागराज स्टेशन छोड़ने पहुंचे थे पर ट्रेन वहां से रवाना हो चुकी थी। ऐसे में बनारस कैंट पर ट्रेन को पकड़ने और ट्रेन से पहले पहुँचने की फिराक में प्रयागराज से काफी तेज़ गति से कार ड्राइवर करके आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार हनुमान मंदिर के आगे वीरभानपुर के समीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी और दूसरी तरफ चली गयी जहाँ तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज़ रफ़्तार से आकर डिवाइडर से टकराई और दूसरी तरफ चली गयी। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने कार को ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे क्षतिग्रस्त कार पलट गयी। कार सवारों की चीखपुकार सुकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शैलेश को कार से बाहर निकला और बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है वहीँ बाकी की कार में ही मृत्यु हो गयी। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story