शिवपुर पुलिस ने नशे में फायरिंग करने के तीसरे आरोपी को भी पिस्टल के साथ दबोचा

शिवपुर पुलिस ने नशे में फायरिंग करने के तीसरे आरोपी को भी पिस्टल के साथ दबोचा

वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र में हफ्ता भर पहले बीयर के नशे में मामूली विवाद में दो युवकों को सरेआम गोली मारने के आरोप में फरार चल रहे तीसरे बदमाश राबिन सिंह को भी स्थानीय पुलिस ने बुधवार को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एवेन्जर मोटरसाइकिल के अलावा इसकी निशानदेही पर बिना नंबर की एक और पल्सर बाइक को भी बरामद किया गया है।

इस मामले में दो शरणदाताओं समेत पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

दो को लगी थी गोली
यह वारदात थाना क्षेत्र में सि्थत एक पेट्रोल पंप के पास रात के समय हुई थी। बदमाशों की फायरिंग से गंभीर रूप से घायल युवकों को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपी बदमाशों को 24घंटे के अंदर ढूंढ निकाला था, जबकि एक अन्य आरोपी पकड़ा नहीं जा सका था।

भदोही का ही निवासी
चूंकि पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश पर स्थानीय पुलिस द्वारा क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण व वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी दाैरान बुधवार को मुखबिर की सूचना पर ओलम्पियन विवेक सिंह गेट तरना के पास से राबिन सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।  यह भदोही का निवासी है।

रूतबा जमाने के लिए की मनबढ़ई
पुलिस को इसके पास से मिले पिस्टल व जिंदा कारतूस 315 बोर के हैं।  पुलिसिया पूछताछ में बताया कि बीते पांच अक्टूबर को तरना स्थित पेट्रोल पंप के पास बीयर शाप पर उसने अपने तीन साथियों अंकुर सिंह, ऋषभ सिंह व अभिषेक सिंह के साथ मिलकर बीयर व शराब पी थी। इसी बीच अपना रूतबा जमाने व दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक राय होकर उसने व अभिषेक ने असलहे से फायरिंग की थी और  भाग निकले। घटना के बाद अपने दो अन्य दोस्त अमरजीत व विकास गुप्ता के घर शरण लिए थे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story