महंगाई के विरुद्ध समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन, कहा- हवाई चप्पल पहनने वालों को दिखाया गया हवाई जहाज़ का सपना 

SAPA

वाराणसी। देश में बढ़ती हुई महंगाई पर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में शहर बनारस में महानगर समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के महानगर सचिव अमन यादव के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीएचयू सिंह द्वार के बाहर महंगाई के विरुद्ध ज़बरदस्त धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान महानगर सचिव अमन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 और 2019 चुनाव में हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज़ का सब्ज़बाग दिखाकर छला है। 

अमन यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश ही नहीं देश में महंगाई बहुत ही तेज़ी से बढ़ी है। गरीब की थाली से दाल रोटी गायब होती दिख रही है पर सरकार के माथे पर कोई शिकन नहीं है। ऐसे में आज हमने विरोध करके सरकार को चेताने का कार्य किया है। 

अमन ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जनता को संबोधित करते हुए खुले मंच पर हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज में बैठने का सपना दिखाकर अनाज, तेल, पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर सस्ता करने का वादा कर सत्ता हासिल किया, लेकिन सत्ता में आने के बाद उसके विपरीत दुगना तिगना महंगा करते चले आ रहे हैं। महंगाई पर प्रधानमंत्री का अंकुश नहीं लग पा रहा है योगी मोदी सरकार विफल होती जा रही है। 

महंगाई के खिलाफ आज हम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीएचयू सिंह द्वार से लेकर प्रधानमंत्री संसदीयक्षेत्र जनसम्पर्क कार्यालय पर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने जा रहे थे तभी जिला प्रशासन के इशारे पर लंका थाना ने बलपूर्वक हम लोगों को मालवीय चौराहे पर रोक कर ज्ञापन लिए और प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचाने का वादा किया। 

इस प्रदर्शन में पार्षद प्रह्लाद घाट मिथिलेश साहनी, राधेश्याम यादव, महिला सभा की जिलाध्यक्ष रेखा पाल, महानगर उपाध्यक्ष डब्लू मौर्य, अमन कुमार, विक्रम चौहान, मनोज और अजय पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story