प्रधानमंत्री के दौरे का हो सकता है विस्तार, तीन दिवसीय दौरे पर अंतिम दिन मुख्यमंत्री सम्मलेन को कर सकते हैं सम्बोधित 

Narendra Modi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय संभावित दौरे पर 13 दिसंबर को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरे के तीसरे दिन के विस्तार की चर्चाएं शुरू हो गयी हैं। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण कर काशी में तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। अपने दौरे के अंतिम दिन जिला प्रशासन और सरकार द्वारा आयोजित 'चलो काशी' कार्यक्रम के अंतर्गत होने वाले मुख्यमंत्री सम्मलेन को सम्बोधित करेंगे। इस सम्मलेन में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को निमंत्रण भेजा गया है। 

प्रधानमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर 13 दिसंबर को वाराणसी आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अब इस दौरे में विस्तार हो गया है। प्रधानमंत्री 13 से 15 दिसंबर तक अब वाराणसी में रहेंगे। फिलहाल इस कार्यक्रम पर अंतिम मुहर पीएमओ से लगनी बाकी है। 

सूत्रों की माने तो 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे डोमरी हेलीपैड पर पहुंचेंगे और वहां से जल मार्ग से ललिताघाट आएंगे। यहां से पैदल श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे और लोकार्पण के कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री यहीं से साधु-संतों, विद्वतजनों और प्रबुद्धजनों को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद इसी दिन किसानों से सीधा संवाद और ज़ीरो बजट खेती पर कार्यशाला का आयोजन होगा। 

सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री अपने दौरे के दुसरे दिन शहर के पास ही एक जनसभा को सम्बोधित कर सकते हैं। साथ ही शहंशाहपुर में तैयार बायोगैस संयंत्र का निरीक्षण कर सकते हैं।  

अंतिम दिन प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश शासन और जिला प्रशासन के सहयोग चलो काशी कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित मुख्यमंत्री सम्मलेन को सम्बोधित करेंगे। फिलहाल प्रधानमंत्री के कार्यक्रम पर अभी पीएमओ से अंतिम मुहर लगना बाकी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story