अन्नपूर्णा मंदिर स्थित राममंदिर के पुजारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी 

अन्नपूर्णा मंदिर में पुजारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी 

वाराणसी। दशाश्वमेध थानांतर्गत अन्नपूर्णा देवी मंदिर में स्थित राम मंदिर के पुजारी उमेश मिश्रा  (40) ने मंदिर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संदिग्द्घ परिस्थितियों में हुई इस आत्महत्या की सूचना पर मौके पर दशाश्वमेध सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश पांडेय मौके पर पहुंचे और मंदिर के लोगों से जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी आत्महत्या करना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के सागर ज़िले केरहने वाले उमेश मिश्रा अन्नपूर्णा मंदिर परिक्षेत्र में स्थित राम मंदिर जो की डिस्ट्रिक्ट जज के अंडर आता है के मुख्य पुजारी और व्यवस्थापक थे। मंगलवार को दोपहर एक बजे  मंदिर के ऊपर बने कमरे में चले गए। कमरे से दो घंटे बाद भी नीचे न आने पर वहां मौजूद बटुक ऊपर गए तो उमेश कमरे में पंखे की कुण्डी से गमछे के सहारे लटक रहे थे। 

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची चौक थाने की पुलिस ने कमरे की गहन तलाशी ली और उसके बाद शव को नीचे उतारा। मंदिर में आत्महत्या की सूचना पर दशाश्वमेध सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तफ्तीश की। 

सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश पांडेय ने बताया कि मृतक उमेश मिश्रा  मध्य प्रदेश के थे और पिछले 14 सालों से डाफी के पास मकान बनाकर रहते थे।10 साल पहले इन्होने लव मैरिज की थी। फिलहाल मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story