ठेकेदार हत्याकांड में पुलिस की दबिश हुई तेज़, आरोपियों के छुपे होने की सूचना पर हुई ताबड़तोड़ छापेमारी 

Police-raid-in-Cholapur

चोलापुर संवाददाता : विशाल चौबे 

वाराणसी। चोलापुर क्षेत्र के सहडीह गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह उर्फ जैन सिंह की गत दो माह पूर्व हुई हत्या के मामले में चोलापुर पुलिस फरार चल रहे शेष चार आरोपीयों की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ तेज कर दी है। गुरुवार देर रात क्षेत्र के खनुआन गांव समेत लश्करपुर और सहडीह गांव में आरोपियों और उनके शरणदाताओं के होने की सूचना पर पुलिस की गाड़ियां तेजी से दौड़ती दिखाई दी।  

बता दें कि सहडीह गांव में गत 17 अप्रैल की रात ठेकेदार कृष्ण कुमार सिंह की उनके घर के ही पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। चोलापुर पुलिस ने जांचकर इस मामले में कुल नौ लोगो के हत्या की घटना में शामिल होने का खुलासा किया था। हत्या में गोली मारने वाले आरोपी समेत इस घटना में लिप्त कुल पांच आरोपीयो को चोलापुर पुलिस सलाखों के पीछे भेज चुकी है।

मुख्य आरोपी सोमा सिंह समेत चार आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई सम्भावित जगहों पर लगातार दबिश दे रही है। गुरुवार की देर रात मुखबिरों की सूचना पर आरोपियो के क्षेत्र में होने की सूचना पर चोलापुर पुलिस ने सभी आरोपियों के घरों और सगे सम्बन्धियों के घरों पर दबिश दी। हालांकि कोई आरोपी हाथ नहीं लगा। 

सूत्रों के अनुसार कुछ दिनो पूर्व आरोपियों के कोर्ट में सरेंडर करने की सूचना पर चोलापुर पुलिस ने कचहरी के आसपास अपना जाल बिछाया था लेकिन सम्भवतः पुलिस का कड़ा पहरा देख आरोपी कोर्ट नही पहुचे। थानाध्यक्ष चोलापुर महेश कुमार सिंह ने बताया कि फरार आरोपी सोमा सिंह निवासी ग्राम खनुआन, अश्वनी सिंह निवासी ग्राम लश्करपुर, धर्मेंद्र सिंह उर्फ मन्नर चौहान निवासी ग्राम सहडीह और अभिषेक सिंह उर्फ डेविड निवासी ग्राम खनुआन के खिलाफ गैर जमानती वारंट कोर्ट से आदेशित हो चुका है, उनके सगे सम्बन्धियों से पूछताछ चल रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story