पुलिस कमिश्नर ने मातहतों संग मुस्लिम बाहुल क्षेत्रों में किया पैदल गश्त, लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

पुलिस कमिश्नर ने मातहतों संग मुस्लिम बाहुल क्षेत्रों में किया पैदल गश्त, लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

वाराणसी। बकरीद के त्यौहार के मद्देनजर बुधवार को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने एडीसीपी काशी जोन विकास चंद्र त्रिपाठी, एसीपी दशाश्वमेध और एसीपी प्रवीण कुमार सिंह समेत पुलिस टीम के साथ मदनपुरा, सोनारपुरा, रेवड़ी तालाब, गोदौलिया क्षेत्र में पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्तथा का जायजा लिया और मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। 

पुलिस कमिश्नर पैदल गश्त के दौरान गोदौलिया पहुंचे तो वहां ठेले पर इडली-डोसे की दुकान पर भीड़ देख रुके और इडली की दुकान लगाने वाली अम्मा ईश्वरी देवी से उनकी इडली और डोसे की तारीफ भी की, साथ ही उन्हें कोविड नियमों का पालन करते रहने की हिदायत भी दी।

1

अम्मा ने कमिश्नर को बताया कि वह विगत 40 वर्षों से यहां इडली डोसे की दुकान लगा रही है। अपनी दुकान पर अनील नामक कारीगर को रखा है। इसके बाद पुलिस कमिश्नर बेनियाबाग क्षेत्र पहुंचे, जहां नमाज अदा कर के निकल रहे नन्हें बच्चों को एसीपी दशाश्वमेध ने मुबारकबाद दी और उन्हें मास्क भी बांटा। 

1

पुलिस प्रशासन ने दालमंडी, नई सड़क क्षेत्र में भी पैदल रुच मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं, लाटभैरव मस्जिद पर पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त अनिल सिंह और ACP कोतवाली प्रवीण सिंह पहुंचे और नमाज पढ़कर निकल रहे लोगों को मुबारकबाद दी। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा और शांति व्यवस्था के लिहाज से जगह-जगह पुलिस की तैनाती रही। खुले में कुर्बानी देने की मनाही है और अरजाक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है।

1

2
देखें वीडियो



हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story