PM मोदी और CM योगी वायरल फोटो : राजनाथ सिंह ने बताया, CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने क्या कहा था

PM मोदी और CM योगी फोटो : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बताया, CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने क्या कहा था

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल ही में लखनऊ दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तस्वीरों की खूब चर्चा हुई। इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए टहलते और उनसे कुछ गंभीर बातचीत करते हुए दिखे। दोनों की ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद ये सवाल भी खूब उठे कि आखिरकार प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी से क्या बात कर रहे हैं। इसका खुलासा अब रक्षा मंत्री और लखनऊ से भाजपा के सांसद राजनाथ सिंह ने किया है।

राजनाथ सिंह ने गुरुवार शाम एक ट्वीट में लिखा है कि, ‘पिछले हफ्ते ट्वीटर पर आदित्यनाथ जी ने अपनी और मोदीजी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहा थे। जानते हैं उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था। उन्होंने कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है- RM’

बता दें, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि ‘जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है।‘  दोनों तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मुख्‍यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ समझाने के अंदाज में नजर आ रहे हैं और योगी-मोदी के कदम आगे की ओर बढ़ रहे हैं।

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story