युवक के अपहरण की आशंका पर ग्रामीणों ने रिंग रोड पर किया चक्काजाम, जांच में जुटी पुलिस 

युवक के अपहरण की आशंका पर ग्रामीणों ने रिंग रोड पर किया चक्काजाम, जांच में जुटी पुलिस 

वाराणसी। सारनाथ थाना अंतर्गत सथवा रिंग रोड के पास सथवा गांव के निवासी किशन प्रजापति पुत्र राजबली प्रजापति के अपहरण कि आशंका पर ग्रामीणों के साथ परिजनों ने गुरवार 5 बजे भोर से ही रिंग रोड जाम कर मामले की छानबीन की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे एडीसीपी विनय सिंह ने परिजनों से उनकी शिकायत सुनी और मामले की जांच के निर्देश दिये। 

जानकारी के अनुसार, लापता युवक किशन प्रजापति की स्कूटी रिंगरोड के समीप पड़ी मिली थी। इसी आधार पर उसके अपहरण की आशंका पर परिजन और ग्रामीणों रोड पर बैठे गए। मौके पर पहुँचे एडीसीपी विनय सिंह ने परिजनों से की बातचीत की और मामले की ली जानकारी ली।

परिजनों ने बताया 24 वर्षीय किशन नई बाजार में चाउमीन की दुकान लगाता था। इसी के लिये बीती रात लगभग 9 बजे वह चंदुआ सट्टी से सब्जी खरीदने के लिये स्कुटी से निकला था और सब्जी खरीदारी कर वापस आने के बाद से ही लापता है।

परिजनों ने युवक का किसी भी रंजिश से इंकार किया है। पुलिस आशनाई समेत विभिन्न पहलुओं पर को ध्यान में रखते हुए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा सर्विलांस की भी मदद ले रही है और युवक का पता लगा रही है। मौके पर एसीपी सन्तोष मीणा और कार्यवाहक थाना प्रभारी सारनाथ भी मौजूद रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story