ओलम्पिक : नमामि गंगे ने भारतीय खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन, गंगा में राष्ट्रीय ध्वज लेकर किया चियर

NAMAMI GANGE

वाराणसी। टोक्यो ओलंपिक प्रारंभ होने के एक दिन पूर्व गुरुवार को नमामि गंगे ने देश की ओलंपिक प्रतिभागियों की टुकड़ी को चियर किया और लोगों से एथलीटों का मनोबल ऊंचा रखने का आग्रह किया है। 

भारत की सिरमौर और पहचान मां गंगा के तट पर राष्ट्रीय ध्वज लेकर नमामि गंगे के सदस्यों ने संयोजक राजेश शुक्ला के नेतृत्व में गर्व से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया के एथलीटों को अपना पूरा समर्थन देने के लिए काशी वासियों से आह्वान किया। श्री काशी विश्वनाथ और मां गंगा से टीम इंडिया के विजयी होने का आशीर्वाद मांगा। भारतीय ओलंपिक दल को प्रोत्साहित करती स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी गईं।

संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। आइए हम काशीवासी एक साथ होकर कहें "चियर फॉर इंडिया ।' शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरा देश ओलंपिक दल का समर्थन कर रहा है। भारतीय टीम ढेर सारे मेडल जीते काशीवासियों की यही कामना है। आयोजन में प्रमुख रूप से काशी प्रांत के संयोजक राजेश शुक्ला, सीमा चौधरी,  सारिका अग्रहरी, सोनू , अशोक उपाध्याय, स्वामी जगदीश, स्वामी नारायणदास पवन पांडेय आदि उपस्थित रहे।

NAMAMI GANGE

NAMAMI GANGE

NAMAMI GANGE

NAMAMI GANGE

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story