अब मुख्‍तार अंसारी पर उमड़ा ओम प्रकाश राजभर का प्रेम, बताया मसीहा, कहा- जहां से भी चाहेंगे हम देंगे टि‍कट

OP Rjabhar

वाराणसी। मुनारी स्थित जनसभा को संबोधित करने वाराणसी पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ओपी राजभर ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत के लिए मुख्तार अंसारी से हाथ मिलाने पर रजामंदी जताई और कहा कि मुख्तार अंसारी मसीहा हैं वो और उनके परिवार को कोई भी सदस्य अगर आना चाहता है तो स्वागत है। वहीं अऩिल राजभर द्वारा कौन है ओमप्रकाश राजभर के कहने पर उन्होनें कहा कि वह अभी बच्चा है, उसे नहीं पता की बाप कौन है।  

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में अनिल राजभर अपनी जमानत बचा लें। उन्होंने कह कि हमारे मोर्चे में जो लोग आना चाहते हैं सबका स्वागत है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी सत्ता में आई तो पांच साल में पांच मुख्यमंत्री बनेंगे, जिसमें पटेल भी होगा, राजभार भी होगा मुसलमान भी होगा और कुश्वाहा भी। हम सत्ता में आने पर 20 डिप्टी सीएम बनाएंगे। एक साल में चार जाती का चार डिप्टी सीएम। 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम सबसे पहले जातिवर जनगणना करवाएंगे। इसके अलावा हम महिलाओं को राजनीति और नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देंगे। तीसरा, घरेलू बिजली का बिल हम पांच साल के लिए माफ करेंगे और गरीबों का इलाज पांच साल मुफ्त में करवाएंगे। सामाजित न्याय समिति की रिपोर्ट लागू कर के जिनके साथ भी अनयाय हुआ है उन्हें न्याय दिलाएंगे। 

ओमप्रकाश राजभर ने मायावाती द्वारा मुख्तार अंसारी को मसीहा कहने वाले बयान पर कहा कि जो मायावती ने कहा था वो सच है। गाजीपुर में लोग मुख्तार अंसारी को भगवान मानते हैं। मऊ में वो पांच बार के विधायक रहे हैं, आगर वो माफिया होता तो लोग वोट क्यों देते। इस नाते मुख्तार गरीबों का मसीहा है। 

उन्होंने कहा जनता का मिजाज एकदम ठीक है बारिश के बाद भी यहां हजारों लोग पहुंचे हैं क्योंकि जनता अब महंगाई से थक गई है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जैसे लोग श्मशान घाट पर लोग लाश लेकर जाते हैं वैसे ही बीजेपी के टिक्की पर जनता पीछे से राम नाम सत्य का नारा लगाएगी और 2022 में यूपी से भाजपा खत्म है। ये यूपी का दुर्भाग्य है कि दिल्ली में 201 यूनिट बिजली 70 रुपये में मिलती है और वही बिजली यूपी में 2 हजार 300 में मिलती है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story