NEET-UG धांधली : सरगना के गिरफ्तार होते ही अंडरग्राऊंड हुए गुर्गे, वाराणसी पुलिस की छापेमारी जारी 

NEET UG SALWAR GANG

वाराणसी। NEET-UG की परीक्षा 12 सितम्बर को वाराणसी के कई सेंटरों पर आयोजित हुई थी। इस दौरान सारनाथ के एक सेंटर पर बीएचयू की एक स्टूडेंट को दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ा गया था। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश के क्रम में साल्वर गैंग से जुड़े कई सदस्यों सहित मास्टरमाइंड नीलेश कुमार सिंह उर्फ़ पीके को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद से इस गैंग से जुड़े कई सदस्य अब अंडरग्रॉउंड हो गए हैं जिनकी खोज में लगातार वाराणसी पुलिस छापेमारी कर रही है।  

A SATISH GANESH

पीके के गिरफ्तार होते ही कई राज़ खुलकर सामने आये और दो अन्य साल्वर गैंग से जुड़े सदस्यों को वाराणसी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के अनुसार नीलेश से मिली जानकारी के आधार पर पटना में वाराणसी क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों की टीम गैंग के चिह्नित अन्य सदस्यों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। 

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि इसमें एक डॉक्टर सहित तीन अन्य सक्रीय सदस्यों के ठिकानों की रेकी कर ली गयी है। पुलिस टीम लगातार इनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि कई सारे सदस्य जो की बिहार में ही हैं वो यूपी पुलिस की सक्रियता से अंडरग्राउंड हो गए हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story