वाराणसी पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, दिल्ली के CM केजरीवाल को बताया संस्कृति विरोधी

वाराणसी पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, दिल्ली के CM केजरीवाल को बताया संस्कृति विरोधी
रिपोर्ट- राजेश अग्रहरि

वाराणसी। राजेंद्र प्रसाद घाट पर चल रहे शारदीय नवरात्र महोत्सव में मंगलवार को दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी सम्मिलित होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। मनोज तिवारी मंगलवार को दिल्ली में सीएम आवास के सामने छठ पूजा कर लेकर धरना दे रहे थे, धरने के दौरान पुलिस द्वारा वाटर कैनन के इस्तेमाल से वह गिर गए थें, जिससे उन्हें कान में चोट आई है। इसके चलते उनके वाराणसी दौरे पर संशय बना था।

अरविंद केजरीवाल संस्कृति विरोधी- मनोज तिवारी

वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं बहुत तकलीफ में आज काशी आया हूं। केजरीवाल हिंदू धर्म के पर्व और त्योहारों के खिलाफ जो गलत नीति चला रहे हैं उसे उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड के लोगों के देखना चाहिये कि ये व्यक्ति कितना बड़ा संस्कृति विरोधी है।

अखिलेश यादव पहले अपने परिवार को संभाल ले

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार लोगों का विश्वास भाजपा में बढ़ा है वो पहले कभी नहीं देखा गया कि पांच साल काम करने के बाद कोई सरकार इतनी लोकप्रीय हो गई हो। महिलाओं, युवाओं, किसानों, विद्यार्थियों और व्यापारियों में अब सुरक्षा की भावना है। सबको अपने ढंग से काम करने की पूरी छूट है। यूपी में जो पूरानी राजनीत चलती थी वो अब खत्म हो चुकी है। अखिलेश यादव पहले अपने परिवार को संभाल ले फिर राजनीत देखें।

विपक्षियों की नजर बराबर हो तब जनता इन्हें बराबरी पर देखेगी

वहीं लखीमपूर की घटना पर प्रियंका गांधी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसमें उच्चसतरीय जांच हो रही है। जूडिशियल इंक्वारी हो रही है। दोषियों पर कार्रवाई भी होगी। लेकिन राजस्थान में एक दलित की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई क्या वो प्रियंका गांधी को दिखता है। साधू-संतो के साथ मॉब लिंचिंग होती है तब इन्हें दिखता है। विपक्षियों की नजर बराबर हो तब जनता इन्हें बराबरी पर देखेगी।

किसान भाजपा के साथ हैं

कांग्रेस के किसान न्याय यात्रा पर मनोज तिवारी ने कहा कि किसानों को पहली बार जिसने जीवन दिया, जिसने उनके खाते में पैसे दिये, जिसने उन्हें घर और शौचालय दिया उस भारतीय जनता पार्टी को किसान देख रहा है। विपक्षियों को अच्छी तरह पता है कि किसान भाजपा के साथ है। पिछले पांच साल में विपक्षियों को भाजपा के खिलाफ कुछ मिला नहीं तो अब लखीमपुर की घटना में जिसमें सरकार ही स्वयं न्यायिक जांच करा रही है। उसमें भी गल्तियां निकाल रहे हैं।  

वहीं कश्मीरी आतंकवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर से अब कश्मीरी ब्राह्मणों का बिलकुल पलायन नहीं होगा। कश्मीर में आतंकी भी फ्रस्टेशन के दौर में हैं। हमारे पुलिस और सेना के जवान उच्चस्तरीय कार्रवाई कर रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story