एमएलसी एके शर्मा ने ज़िले के सभी अस्पतालों के डॉक्टर्स संग की बैठक

MLC AK SHARMA MEETING WITH DOCTORS

वाराणसी। कोरोना की रफ्तार पर जल्द से जल्द और सफलता के साथ ब्रेक लगाने और कोविड मरीजों के इलाज में किसी भी स्तर पर बिना समय गंवाए उसका उपचार शुरू हो जाय, इसके साथ ही अन्य छोटी-बड़ी समस्याओं पर जिले के सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों से आये संचालक/प्रबंधक के सुझावों और बतायी गयी कमियों को दूर करने पर प्रभावी रूप से कार्य करने पर मंथन किया गया।

एमएलसी एके शर्मा की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस सभाकक्ष में एक आवश्यक बैठक हुई जिसमें जिले के सभी अस्पतालो के डाक्टरों ने भाग लिया। 

एके शर्मा ने जिले की सभी सामुदायिक और प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को 15 मई तक 24 घंटे पूरी क्षमता से चलाये जाने का निर्देश दिया तथा सभी कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त करते हुए शिफ्ट में ड्यूटी करने की कड़ी हिदायत दी।

उन्होंने कहा कि अगर अगल 10 दिनों तक जिले के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों के साथ साथ पीएचसी, सीएचसी इस प्रकार कार्य करेंगे तो कोरोना पर ब्रेक लगाने में हम सक्षम होंगे और मरीजों की संख्या कम से कम कर सकेंगे।

एके शर्मा ने सभी डाक्टरों से आग्रह किया कि आप मरीजों का इलाज मेहनत से कर रहे हैं। आप पर दबाव है फिर भी थोड़ा संयम और शालीनता बरतें और अब गुड टू बेटर करने की जरूरत है। मरीजों के परिजनों को मरीज की जानकारी देने की व्यवस्था बनाने की बात भी कही।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story