लोगों को मनाने गंगोत्री विहार कॉलोनी पहुंचे विधायक सौरभ श्रीवास्तव, धरना कराया समाप्त, लापरवाही पर अफसरों को लगाई फटकार

गंगोत्री विहार कॉलोनी पहुंचे विधायक सौरभ श्रीवास्तव, लोगों का धरना कराया समाप्त, लापरवाही पर अफसरों को लगाई फटकार
वाराणसी। नगवां क्षेत्र के गंगोत्री विहार कॉलोनी में खंडहर बन चुके मकानों के लोग बुधवार को धरने पर बैठ गए। वहीं जिस पाइपलाइल लीकेज की मरम्मत हुई थी, वह फिर से खराब हो गया और सुबह के वक्त पानी ओवरफ्लो करने लगा। इससे नाराज होकर कॉलोनी वासी धरना देने लगे। वहीं देर शाम पहुंचे कैंट विधायक ने आश्वासन देकर  लोगों का धरना खत्म कराया।

धरनास्थल पर पहुंचे कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने जलनिगम और ESEL के अधिकारियों को फटकार लगाई। ESEL के प्रोजेक्ट मैनेजर पल्लव श्रीवास्तव और जलनिगम के इंजीनियर एसके वर्मन से कहा कि लाइन के नीचे स्टोन और दीवाल खड़ी की जाए। जलनिगम और कार्यदाई संस्था के लोगों की लापरवाही से ऐसा मामला सामने आया है। विधायक ने लोहे के पाइप में लगी सीमेंट का ज्वाइंट देख अधिकारियों को फटकार लगाई।

थोड़ी देर तक चले वार्ता के बाद अधिकारियों ने पाइप के साइड में पायलिंग कर प्लांट के सामने से लेकर 70 मीटर के दूरी तक के दीवार चढ़ाने का फैसला लिया। यह काम गुरुवार को दोपहर से शुरू करने की बात कहकर विधायक सौरभ और अधिकारियों ने लोगों का धरना समाप्त कराया। वहीं धरनारत लोगों ने कहा कि अगर कल दोपहर बाद तक कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो हम लोग पुनः धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

1

2

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story