भारतेंदु पार्क का मंत्री नीलकंठ तिवारी ने किया निरीक्षण, मॉर्निंग वॉक पर आये लोगों की सुनी समस्याएं

nilkanth

वाराणसी। मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क का उत्तर प्रदेश के पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ नीलकंठ तिवारी ने मंगलवार की सुबह निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पार्क में होने वाले समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया। 

nilkanth

निरीक्षण में मंत्री जी को महिलाओं के योग करने के लिए योग स्थल बनवाने, पार्क में बंद फव्वारे को चालू कराने, पार्क में कुछ लोग टहलने के दौरान कुत्ता लेकर आते है और कुछ बच्चे साइकिल चलाते हैं, उस पर रोक लगाने और दिन भर जलने वाली लाइट को निश्चित अवधि पर बंद कराने। पार्क में सुबह और शाम दो गार्ड की व्यवस्था करवाने जैसी समस्याओं से अवगत कराया गयाI 

nilkanth

मंत्री नीलकंठ तिवारी ने इन सभी बातों को ध्यान से सुना और उस पर तत्काल रुप से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुकेश जायसवाल, विजय कपूर, मनोज यादव,अनिल केसरी, प्रदीप चौरसिया, राजेश सेठ, पंकज पाठक, संदीप चौरसिया, रामजी रस्तोगी, राजेश जायसवाल, और काफी संख्या में योग करने वाली महिलाएं भी शामिल थी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story