जल निगम के अधिकारियों को मंत्री आशुतोष टंडन का सख्त निर्देश, सूचना पर तत्काल करें लीकेज की मरम्मत 

TANDON

वाराणसी। नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बुधवार को सर्किट शहर में  समीक्षा बैठक की।  इस दौरान उन्होंने जल निगम के लीकेज की मरम्मत में धीमी गति से कार्यों की जानकारी पर मंत्री ने गहरी नाराजगी व्यक्त की और हिदायत दी कि जिस भी सड़क पर लीकेज हो संबंधित विभाग तत्काल जल निगम को सूचित करें और जल निगम तत्काल लीकेज मरम्मत करें। 

मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि बार-बार एक स्थान पर लिकेज होना पाया गया तो कार्य की गुणवत्ता में कमी मानी जाएगी। कार्य में शिथिलता व गुणवत्ता में कमी पर जल निगम के विरुद्ध कार्रवाई होगी। 

मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि काशी में रिकॉर्ड विकास कार्य हुए हैं। किसी की लापरवाही व शिथिलता से कोई कमी पाई जाती है तो क्षम्य नहीं होगी। विकास कार्य धरातल पर दिख रहे हैं। देश-विदेश से लोग आते हैं। अब काशी की पहचान विकास मॉडल के रूप में बन रही है। 

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया की कार्यों में गतिशीलता के लिए मैन पावर बढ़ाए, आवश्यक मशीनरी बढ़ाएं, उच्चाधिकारी स्वयं मौके पर जाकर कार्यों को देखें। कार्यों के प्रगति की टाइमलाइन पर समीक्षा करें। 

बैठक में विधायक रोहनिया सुरेंद्र नारायण सिंह, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, नगर आयुक्त प्रणय सिंह, सचिव विकास प्राधिकरण सुनील कुमार वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कार्यदाई संस्थाओं के अभियंता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story