काशी से मनोज तिवारी ने जारी किया वीडियो संदेश, बाबा विश्वनाथ और छठी मईया से मांगा आशीर्वाद, बनारसियों से दुआएं

काशी से मनोज तिवारी ने जारी किया वीडियो संदेश, बाबा विश्वनाथ और छठी मईया से मांगा आशीर्वाद, बनारसियों से दुआएं

वाराणसी। राजेंद्र प्रसाद घाट पर चल रहे शारदीय नवरात्र महोत्सव में मंगलवार को दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी घायल अवस्था में सम्मिलित होने के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए जाते वक्त मनोज तिवारी ने काशावासियों को अपना एक वीडियो मैसेज दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली में छठ पूजा बैन होने के कारण प्रदर्शन करते वक्त मुझे थोड़ी चोट लगी है, लेकिन उसके बाद भी मैं नवरात्र महोस्तव में शामिल होने के लिए काशी आ गया हूं।

एक मिनट सोलह सेकेंड के वीडियो में मनोज तिवारी ने आगे कहा कि काशीवासियों की दूआएं बनी रहे। सभी टेस्ट नार्मल हैं, मैं बिलकुल ठीक हूं, चिंता की भी कोई बात नहीं है। थोड़ी ही देर में मैं राजेंद्र प्रसाद घाट पर गंगा जी के किनारे नवरात्रि उत्सव में पहुंचने वाला हूं। छटी मइया, भोलेबाबा अपना आशीर्वाद बनाए रखें, महादेव..के साथ उन्होंने अपना वीडियो खत्म किया।

बता दें, मनोज तिवारी मंगलवार को दिल्ली में सीएम आवास के सामने छठ पूजा कर लेकर धरना दे रहे थे, धरने के दौरान पुलिस द्वारा वाटर कैनन के इस्तेमाल से वह गिर गए थें, जिससे उन्हें कान में चोट आई है। इसके चलते उनके वाराणसी दौरे पर संशय बना था।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story