पूरी तरह से वि‍कसि‍त VDA के रामनगर हाउसिंग प्‍लान में सम्‍पत्‍ति‍ प्राप्‍त करने का सुनहरा मौका 

a

वाराणसी। वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा प्‍लान्‍ड और डेवलप की गयी रामनगर आवासीय योजना में 24 मीटर चौड़े पक्के मार्ग पर विभिन्न आकार के 24 आवासीय प्‍लॉट, जिनका विक्रय मूल्य लगभग 6 लाख से 17.50 लाख तक (क्षेत्रफल के आधार पर)  है। इसके अलावा 11 एक मंजिला आवास (फ्लैट) जिनमें से प्रत्येक का मूल्य 5.75 लाख रूपया हैं तथा 18 आवास (फ्लैट) जिनका औसत मूल्य 5.18 लाख रूपया है, विक्रय के लि‍ये उलपब्ध है। 

इसके पहले दिनांक 06 सि‍तंबर 2021 को इन सम्पत्तियों की नीलामी होने वाली थी, जि‍समें कुछ आवेदकों द्वारा नीलामी में हि‍स्‍सा लेने के लिए और अधिक समय की मांग की गयी थी। इसको ध्‍यान में रखते हुए इन सम्पत्तियों का विक्रय नीलामी (ई-आक्शन) के माध्यम से दिनांक 20 सि‍तंबर 2021 समय 12.00 बजे पुनः किया जाना नियत किया गया है। नीलामी से पहले रजि‍स्‍ट्रेशन कराना अनिवार्य है। 

इच्छुक व्यक्ति तत्काल वाराणसी वि‍कास प्राधिकरण की वेबसाइट www.vdavns.com पर ई-आक्शन टैब पर क्लिक कर अपना पंजीकरण कर सकते है, और नियत तिथि दिनांक 20 सि‍तंबर 2021 को आनलाईन नीलामी में भाग ले सकते हैं। 

नीलामी में तकनीकी सहायता के लि‍ये मोबाइल नंबर 9616536355 पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं तथा वाराणसी विकास प्राधिकरण कार्यालय के कम्प्यूटर अनुभाग अथवा सम्पत्ति अनुभाग में सम्पर्क कर सकते हैं। विस्तृत सूचना प्राधिकरण की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story