खबर का असर : राजघाट पुल पर शुरू हुआ कूड़े का उठान, कई दिनों से लगा था अम्बार

खबर का असर : राजघाट पुल से शुरू हुआ कूड़े का उठान, कई दिनों से लगा था अम्बार

रिपोर्ट- सोनू कुमार

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के राजघाट मालवीय पुल पर पिछले कई दिनों से कूड़े का अंबार लगा हुआ था।  हालांकि स्थानीय लोगों के कई बार शिकायत के बाद भी नगर निगम ने इस ओर ध्यान नहीं दिया । इस बाबत जब Live VNS ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया तो नगर निगम भी हरकत में आई और राजघाट मालवीय पुल पर पड़े कूड़े को साफ करवाने की कवायद में जुट गयी।

बता दें कि राजघाट मालवीय पुल पर साफ सफाई करने वाले मंगल केवट को पीएम मोदी ने सम्मानित किया था जिसके बाद से ही उस पूरे इलाके में मंगल केवट साफ़ सफाई करते नजर आते थे। हालांकि इन दिनों वो भी इन जगहों पर साफ़ सफाई करते नजर नहीं आये और दिनों दिन कूड़े का अम्बार लगता गया और वहां से गुजरने वाले राहगीरों और स्थानीय लोगों को कूड़े की वजह से खासा दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा था।

2

वहीं जब Live VNS ने  कूड़े के लगे अम्बार की खबर को प्रमुखता से उठाया तो नगर निगम ने अपना पल्ला झाड़ते हुए पूरा दोष वाराणसी वेस्ट सलूशन प्र.लि. पर मढ़ दिया। गौरतलब है कि वाराणसी नगर निगम स्वच्छता सर्वेक्षण में एवॉर्ड ले रहे हैं बावजूद इसके राजघाट मालवीय पुल पर कई दिनों से कूड़े का अम्बार दिखाई दे रहा था। वहीं, खबर लगते ही वाराणसी वेस्ट सलूशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी राजघाट मलवीय पुल पर पड़े कूड़े को साफ करने की कवायद में जुट गयी।

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story