मंत्री नीलकंठ तिवारी के प्रयासों से भाजपा के नीचीबाग कार्यालय पर शुरू हुआ कोविड चिकित्सा परामर्श केंद्र 

मंत्री नीलकंठ तिवारी के प्रयासों से भाजपा के नीचीबाग कार्यालय पर शुरू हुआ कोविड चिकित्सा परामर्श केंद्र

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के पर्यटन, संस्कृति, धर्मार्थ कार्य एवं प्रोटोकॉल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी की तरफ से कोविड सम्बन्धी प्राथमिक लक्षण पर चिकित्सीय सलाह एवं निःशुल्क दवा वितरण की व्यवस्था किया गया है। नीचीबाग स्थित पार्टी कार्यालय पर सोमवार से शुरू चिकित्सीय सलाह एवं निःशुल्क दवा वितरण के तहत किसी को भी प्रतिदिन सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक निः शुल्क दवा वितरण एवं चिकित्सकीय सलाह आईएमए के चिकित्सकों द्वारा दिया जाएगा।

मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने बताया कि वर्तमान कोविड महामारी के दौर में जन सामान्य को सर्दी, जुखाम, बुखार जैसे प्राथमिक लक्षण पर उनकी आवश्यकतानुसार तात्कालिक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से यह व्यवस्था सुनिश्चित कराया गया है। जिससे प्राथमिक लक्षण होने पर ही लोगों को तत्काल निःशुल्क चिकित्सा सुविधा मुहैया कराया जा सके। 

यहां पर विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवाओं की व्यवस्था कराया गया। निश्चित रूप से इस  व्यवस्था का लाभ भारी संख्या में लोगों को मिलेगा। उन्होंने लोगों से चेहरे पर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं बिना जरूरी कार्य के अपने घरों से बाहर न निकलने की अपील की है।

देखिये तस्वीरें 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story