वाराणसी की स्टार्टअप कंपनी ‘स्टडी एट होम’ के निदेशक को मिला नेशनल अवार्ड-2021, पीएम मोदी ने किया सम्मानित

वाराणसी की स्टार्टअप कंपनी ‘स्टडी एट होम’ के निदेशक को मिला नेशनल अवार्ड-2021, पीएम मोदी ने किया सम्मानित
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। कम आय वर्ग के बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रही वाराणसी की स्टार्टअप कंपनी स्टडी एट होम प्रा. लि. के निदेशक और चार्टर्ड अकाउंटेंट राज अग्रवाल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेशनल स्टार्टअप अवार्ड 2021 प्रदान किया। 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शनिवार को स्टार्टअप इंडिया इनोवेशन वीक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने देश के 46 सेक्टर के 46 स्टार्टअप को ऑनलाइन सम्मानित किया। ये सम्मान वाणिज्य मंत्रालय के उद्योग संवर्द्धन एवं आंतरिक व्यापार विभाग की ओर से शिक्षा तथा दक्षता विकास (एजुकेशन एवं स्किल डेवलपमेंट) क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर मिला है। 

न

पीएम के हाथों सम्मान प्राप्त करने वाले स्टडी एट होम प्रा. लि. के निदेशक राज अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने कंपनी की स्थापना 2018 में की थी। खास बात यह है कि स्टडी एट होम की ऑनलाइन सामग्रियों और वीडियो के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं होती। अभ्यर्थी बहुत कम शुल्क देकर इनका लाभ उठा सकते हैं।

उनकी कंपनी स्टडी एट होम सीबीएसई की कक्षा 8 से 12वीं तक के सभी पाठ्यक्रम को आसान भाषा में ऑनलाइन उपलब्ध कराती है। जेईई, नीट, सीए, सीएमए, सीएस क्लेट, बैंकिंग, एसएससी, रेलवे आदि प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए विषय के विशेषज्ञों के वीडियो भी सुलभ हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story