कोरोना इफेक्ट : इस वर्ष भी नही होगा पूर्वांचल के सबसे बड़े विजयदशमी मेले का आयोजन, BLW में नहीं जलेगा रावण 

BLW

वाराणसी। असत्य पर सत्य की जीत का पर्व विजयदशमी शुक्रवार को पूरे देश में मनायी जायेगी। इस दिन शस्त्र पूजन के साथ ही साथ विजयदशमी मेले के आयोजन होते हैं। कोरोना काल में इन आयोजन पर भी मार पड़ी है। साल 2020 में स्थगित होने के बाद इस वर्ष भी विजयदशमी मेला आयोजन समितियों ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए आयोजन स्थगित किये हैं।

इसी क्रम में बनारस रेल इंजन कारखाने में लगने वाले पूर्वांचल के सबसे भव्य और सबसे बड़े विजयदशमी मेले के आयोजन को इस वर्ष भी स्थगित किया गया है। Live VNS से बात करते हुए बनारस रेल इंजन कारखाना के जनसम्पर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए  बीएलडब्लू कटिबद्ध है और लगातार महाप्रबंधक अंजली गोयल के दिशा निर्देशन में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बीएलडब्लू परिसर में व्यापक कार्य किये जा रहे हैं। 

इसी क्रम में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बनारस रेल इंजन कारखाने के खेल मैदान में होने वाले पूर्वांचल के सबसे बड़े विजय दशमी मेले को स्थगित किया गया है। इस वर्ष मेले का आयोजन नहीं किया जाएगा। अगले साल यदि सब कुछ सामान्य रहा तो भव्य आयोजन किया जाएगा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story